Wed. Apr 14th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

बक्सर : इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी आग..लाखों का सामान जलकर हुआ राख

1 min read

बक्सर : पूरा मामला बक्सर के सिंडिकेट स्थित डॉल्फिन इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान का है जहां मंगलवार को रात्रि बिजली के शार्ट सर्किट से बंद दुकान में आग लग गई
दुकान में मंगलवार को रात्रि में विद्युत शार्ट सर्किट से निकली चिगारी के चलते लगी आग से लगभग 5 लाख रुपये मूल्य की सामान जलकर राख हो गया। इस पूरे घटनाक्रम की सूचना से दुकान के मालिक प्रवीण कुमार पांडे बिल्कुल हताश हो गए तथा सुबह दुकान में लगे आग को स्थानीय लोगों के मदद से काबू पा लिया गया
इस पूरे मामले में प्रशासन हर स्तर से छानबीन कर रही है

रिपोर्ट : धीरज कुमार