Sun. Apr 11th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

बक्सर : डेढ़ साल के मासूम का अपहरण कर मांगी 75 लाख मांगी फिरौती.. पुलिस की तत्परता से तीन अपहरणकर्ता सहित बच्चा हुआ बरामद

2 min read

बक्सर : बक्सर (Buxar) में डेढ साल के मासूम का अपहरण (Apaharan) , पौने एक करोड़ की फिरौती मांगी (Asking for a ransom), तत्परता से पुलिस (Police)ने किया बरामद ..
बक्सर नगर थाना (City station) क्षेत्र से अपहृत एक अठारह माह के एक मासूम बच्चे को पुलिस की तत्परता से बरामद कर लिया गया है बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता ने बच्चे के अपहरण के बाद 75 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी हालांकि, पुलिस ने मामले में बेहद गोपनीयता बरतते हुए योजनाबद्ध तरीके से बच्चे को आरा से बरामद करने में सफलता पाई है. साथ ही साथ उसके तीन अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार (Arrested) कर लिया तथा इनके पास से दो बाइक 7 मोबाइल 15 सिम कार्ड बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता जिस मकान में बतौर किराएदार रहता था उसी मकान के मकान मालिक के बच्चे का उसने अपहरण किया था.
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नया बाजार मठिया मुहल्ला निवासी विष्णु यादव का डेढ़ वर्षीय पुत्र रविवार की शाम खेलते हुए घर से बाहर निकल गया था. उसके बाद से वो घर वापस नहीं लौटा. बच्चे को घर में नहीं देख आस पास के इलाकों में खोजबीन की जाने लगी, पर कही से कुछ भी पता नहीं चला. बताया जा रहा है कि उनके मकान में रह रहा एक किराएदार भी गायब हो गया था. इस बीच देर रात बच्चे के स्वजनों के पास अज्ञात नम्बरों से कॉल कर किसी ने बच्चे को उनके पास होने तथा एवज में 75 लाख रुपयों की मांग की गई.

रिपोर्ट : धीरज कुमार