Tue. Apr 20th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

गया : प्रशासन द्वारा डोर टू डोर सेवा से पहुंच रहा जीवन रक्षक दवा..तीन जरुरतमंदो को मिली दवा

1 min read

गया : गया में कोविड 19 वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव व सुरक्षा के लिए किए गए लॉक डाउन के दौरान ज़रूरतमंदों तक जीवनरक्षक दवायें पहुँचाने के लिए ज़िला प्रशास न, गया द्वारा वैसे लोग जो 60 वर्ष से अधिक व्यक्ति, विधवा महिला एवं विकलांग व्यक्ति हो, जो स्वयं दवा दुकान तक जाने में सक्षम नहीं हैं के लिए डोर टू डोर सेवा शुरू की गयी है।
सहायक औषधि नियंत्रक राकेश नंदन सिंह ने बताया की उमेश प्रसाद सिंह, विष्णुपद, गया द्वारा आवश्यक दवा की मांग की गयी, जिसके उपरांत औषधि निरीक्षक द्वारा राजू मेडिकल हॉल, चांद चौरा, गया को सूचित कर दवा की होम डिलीवरी की गई है।
60 वर्षीय सिन्हा, गया निवासी द्वारा जीवनरक्षक दवा के लिए जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष पर संपर्क किया गया फिर इसके उपरांत औषधि निरीक्षक, सदर, गया द्वारा गया ने लाल मेडिकल हॉल को सूचित कर दवा घर पहुँचवाया गया, दवा मिलने पर श्रीमती सिन्हा जी द्वारा ज़िला प्रशासन को धन्यवाद दिया गया।
नागेंद्र प्रसाद, गांधीनगर, मधमती आश्रम, मानपुर, गया ने जिला नियंत्रण कक्ष से संपर्क कर दवा की मांग की।औषधि निरीक्षक के समन्वय से चौराहा मेडिकल हॉल,गया द्वारा दवा की होम डिलीवरी की गई है

रिपोर्ट : धीरज गुप्ता