Tue. Oct 27th, 2020

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

गौनाहा : भाजपा सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाएगी जागरुकता.. सभी जिला संयोजकों को मिला टास्क

1 min read

गौनाहा : कोरोना से जारी जंग में पार्टी की गतिविधियों को सुचारू रूप से जनता के समक्ष रखने और अन्य सांगठनिक विषयों को लेकर भाजपा के सोशल मीडिया व आईटी प्रमुख मनन कृष्ण ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के द्वारा पूरे प्रदेश के जिला संयोजकों के साथ बात कर उन्हें कई टास्क देकर कहा की कोरोना से जारी यह लड़ाई अब काफी महत्वपूर्ण मुकाम पर पहुँच चुकी है। प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी के आवाह्न पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के नेतृत्व में बिहार भाजपा के एक- एक कार्यकर्ता जनसेवा के माध्यम से इस लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया और आईटी का यह दायित्व है कि केंद्र व राज्य सरकार तथा पार्टी द्वारा किये जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं। उंन्होने ने कहा इस सोशल मीडिया माध्यमों से ज्यादा से ज्यादा लोगों को लॉकडाउन के नियमों व सरकार द्वारा जारी गाईड लाइन का पालन करने के लिए प्रेरित करे । विपक्षी दलों द्वारा किये जाने वाले दुष्प्रचारों का खंडन करने की भी सलाह दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राम सिंह के निर्देशन पर आई०टी० सेल के जिला संयोजक रानु कुमार मिश्रा ने अपने जिला के समस्त आईटी सेल के कार्यकर्ताओं का अपील करते हुए कहा की हम सभी को देशहित में लगाये गए लॉकडाउन का पूर्णतः पालन करना है तथा खुद को सुरक्षित रखते हुए, अपने आस-पास के जरूरतमंदों का हर सम्भव मदद करना है। हर भूखे को भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जानी है। इस वीडियो कांफ्रेंस को प्रदेश संयोजक मनन कृष्णा के अलावा सह-संयोजक अनमोल शोभित, रितेश रंजन, शुभम राज सिंह, सोमेश पाण्डेय, सौरभ शेखर आदि ने भी संबोधित किया ।

रिपोर्ट : विवेक सिंह

2 thoughts on “गौनाहा : भाजपा सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाएगी जागरुकता.. सभी जिला संयोजकों को मिला टास्क

  1. संक्रमण के लक्षण दिखने पर व्यक्ति को अपने स्थानीय स्वास्थ्य सेवा अधिकारी या कर्मचारी से संपर्क करना चाहिए. जो लोग बीते दिनों कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं उनकी जांच की जाएगी.

  2. निःसंदेह bjp के कार्यकर्ता हमेशा सेवा कार्य मे सबसे आगे खड़े रहते हैं। अपने गाँव का न्यूज़ पढ़कर बहुत खुशी होती हैं। पत्रकार बंधु का भी बहुत बहुत आभार

Comments are closed.