Sat. May 15th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

कैमूर : सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करना पड़ा महंगा..दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

1 min read

कैमूर : कैमूर जिले में सोशल मीडिया (social media) पर भड़काऊ पोस्ट (Post) डालकर समाज मे तनाव फैलाने के आरोप मे दो धर्म संप्रदाय के दो युवक को कैमूर एसपी के निर्देश पर भगवानपुर थाना प्रभारी और डीआइयू की संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार। उनके पास से दो मोबाइल (mobile) भी हुआ जप्त। एक आरोपी धर्मेंद्र धोबी जो भगवानपुर थाना के रामगढ़ का रहने वाला है, तो वही दूसरा शाहनवाज हुसैन भगवानपुर थाना के अवसान गांव का रहने वाला है।
गिरफ्तार आरोपी धर्मेंद्र धोबी बताता है आपस में झगड़े हुए थे इसलिए सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाला दूसरे दोस्त के धर्म के खिलाफ। हम दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर गाली गलौज हुआ था जिसके बाद मैंने उसके धर्म के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट लिखकर फेसबुक (Facebook) पर वायरल (Viral) कर दिया था ,मुझे नहीं पता था कि मामला इतना तूल पकड़ लेगा। मैं अब जिंदगी में ऐसी घटना कभी दुबारा नहीं करूंगा ।
कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया भगवानपुर थाना क्षेत्र में धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था सूचना पर भगवानपुर थाना अध्यक्ष और डीआईयू का एक टीम बनाया गया था और दो लड़कों को अलग-अलग धर्म के जो हैं उनको गिरफ्तार किया गया, उनके पास से आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले मोबाइल को भी जप्त कर लिया गया। दोनों को जेल भेजा जा रहा है। पूछताछ में उन्होंने बताया आपस में जो झगड़े हुए उसके बाद सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाला गया है ।

रिपोर्ट : सोनू कुमार सिंह