Mon. Apr 12th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

कैमूर : बेहतर ईलाज के अभाव में युवती की हुई मौत..पुरूष सदस्यों के बाहर फंसे रहने से महिलाओं ने शव को दिया कंधा

1 min read

कैमूर : कैमूर जिले के नुआन्व थाना क्षेत्र के तियरा गांव में इलाज के अभाव में एक लड़की की मौत हो गई। लड़की के पिता और भाई लॉक डाउन के वजह से राजस्थान में ही फंसे रहे तो घर के महिलाओं ने शव को दिया कंधा।

महिलाएं बताती हैं कि लड़की को ब्रेन ट्यूमर था जिसका दिल्ली के एक अस्पताल में ऑपरेशन कराया गया था। फिर दुबारा दिखाने के लिए डॉक्टर ने बुलाया था तभी पूरे देश में लॉक डाउन हो गया गाड़ियां बंद हो गई। जिसके बाद हम लोग पुनः उस अस्पताल में नहीं ले जा सके जिससे इलाज के अभाव मे उसकी मौत हो गई। मृतका का एक भाई और पिता लॉक डाउन की वजह से राजस्थान में फंसा हुआ है। कोई पुरुष नहीं होने के कारण महिलाओं ने शव को कंधा दिया और अंतिम संस्कार कराया ।

गांव के मुखिया बताते हैं लड़की के बीमार होने का विलंब से जानकारी मिली जिसके बाद उसे दिखाने के लिए कई गाड़ी वालों से बात कीये लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ। फिर पास बनवाने के लिए जिला प्रशासन से बात हो रही थी तभी उसकी मौत हो गई। जितना संभव होगा उस परिवार को हम मदद करेंगे ।

मोहनिया एसडीएम शिव कुमार रावत बताते हैं महिलाओं का शव को कंधा देना अच्छी बात है। महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं है।