Mon. Apr 12th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

कैमूर : राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने बाईक सवार दो लोगों को रौंदा, आए दिन हो रही दुघर्टना से लोगों ने जताई नाराजगी

2 min read

-ट्रक ने बाइक सवार दो को रौंदा मौत।

कैमूर : (Kaimur)कैमूर राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) संख्या दो पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के मरहिया मोड़ के समीप बाइक सवार पुरूष और साथ में बैठी महिला को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बेतरतीब तरीके से रौंद दिया, जिससे इस हादसे में बाइक सवार दोनों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही दुर्गावती पुलिस मौके पर पहुंची और कानूनी प्रक्रिया पूरी करने लगी।
जानकारी के मुताबिक शिव शंकर सिंह अपनी भाभी रिंकी देवी के साथ यूपी के सैय्यदराजा के वेलवनिया से अपने बाइक से दुर्गावती के कल्याणपुर आ रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ। सूचना मिलते ही दुर्गावती के कल्याणपुर और रामगढ़ के उनके नजदीकी रिश्तेदार मौके पर पहुंचे। मृतिका रिंकी देवी के बड़े पिताजी का शाम में करीब किसी कारणवश मौत हो जाने के लेकर रिंकी देवी अपने मायके में अपने देवर के संग बाइक पर बैठकर के युपी के बेलवनिया से कल्याणपुर अपने बड़े पापा को कंधा देने के लिए जा रही थी जहाँ ट्रक ने रौंद दिया। देश की सबसे व्यस्ततम सड़क नेशनल हाईवे 2 हाल के दिनों में बालू की ओवरलोडिंग की वजह से जाम चल रहा है। बालू लदे ओवरलोड ट्रक और दूसरी गाड़ियां रॉन्ग साइड में घुसकर आगे बढ़ रही हैं ऐसी स्थिति में नेशनल हाईवे 2 के रास्ते सफर करना काफी मुश्किल हो गया है और यही कारण है कि हादसा हो रहा है। हालांकि दुर्गावती में घटना के वक्त जीटी रोड जाम नहीं था लेकिन जगह-जगह बने अवैध क्रॉसिंग से छोटी-बड़ी गाड़ियां एक दूसरे लेन में प्रवेश कर जा रही हैं जिसका नतीजा है कि इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है।
रामगढ़ विधायक अशोक सिंह बताते हैं दुर्गावती में रोड एक्सीडेंट (Road accident) में एक महिला (A woman)और एक युवक (a young man) की घटनास्थल पर ही मौत (death) हुई है ,रोड खतरनाक हो गया है जिसको लेकर विभाग के अधिकारियों से वार्ता हुई है। मृतिका महिला अपने बड़े पापा के मौत की खबर सुनकर अपने गांव से देखने के लिए जा रही थी तभी घटना में इनके और उनके देवर की भी मौत हो गई।

                                                              रिपोर्ट : सोनू कुमार सिंह