Fri. May 14th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

कटिहार : कोरोना संकट..जरुरतमंदो की मदद को आगे आया युवा जदयू.. ब्रेड, मास्क और साबुन का किया वितरण

1 min read

कटिहार : युवा जदयू कटिहार के तत्वावधान में शहर के वार्ड नंबर 9 के अन्तर्गत तटबंध के किनारे वसे मुहल्ला,आदिवासी टोला, महादलित टोला में सैकड़ों परिवार के बीच ब्रेड, मास्क, साबुन का वितरण किया गया।वितरण कार्य का नेतृत्व युवा जदयू के महानगर अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने किया।
युवा महानगर अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि 22 मार्च से संपूर्ण देश में कोविड-19 को नियंत्रित करने के उद्देश्य लाँक डाउन लगा दिया गया है।जिसके कारण कटिहार जिले के गरीब मजदूर परिवार के बीच भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो रहा है।इन परिवार को 2 जून की रोटी भी नसीब नहीं हो रहा है।
युवा अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि लॉक डाउन अवधि में इन मजदूर को रोजगार नहीं मिल रहा है। जिसके कारण इनका आर्थिक स्थिति प्रतिदिन दैनिय होता जा रहा है। ऐसी स्थिति में जदयू के साथी ने ऐसे परिवार को मदद करने के लिए आगे बढ़ा है।और जब तक लॉक डाउन लगा रहेगा।तब तक जदयू के साथी इन परिवारों के बीच राहत कार्य नियमित रूप से चलाते रहेगा।महानगर अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि बिहार सरकार के द्वारा भी प्रत्येक परिवार को तीन माह का राशन तथा एक हजार रुपये दिया जा रहा है।
इस अवसर पर युवा महानगर के उपाध्यक्ष सुमित सिंह, गोलू कुमार, चेतन आनंद, गौरव कुमार, संजय कुमार, कुंदन सिंह, रोशन पासवान ने सहयोग किया।

रिपोर्ट : रतन कुमार