Wed. Apr 14th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

कटिहार : बाघमारा दियारा में अपराधियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़.. अपराधी हुए फरार..

1 min read

कटिहार : कुर्सेला थाना क्षेत्र के बाघमारा दियरा मे सोमवार की शाम रंगदारी और वर्चस्व को लेकर अपराधियो ने करीब दस राउंड गोलियां चला कर दहसत फैलाने का प्रयास । लेकिन दियरा मे तैनात पुलिस बल ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए दर्जनों राउंड गोली चलाई जिससे अपराधी घटना स्थल को छोड़ फरार हो गए ।
बताते चले कि कुर्सेला पुलिस द्वारा किसानो की सुरक्षा के लिए दियरा मे पुलिस बल की तैनाती की गई थी ताकि अपराधी मे भय के साथ साथ कानून का राज स्थापित बना रहे । लेकिन अपराधियो ने पुलिस को धता बताते हुए दियरा मे किसानो के बीच दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया
पिछले 03 मई को मक्का तैयार कर रहे किसानो पर बेखौफ अपराधीयो गोली मार कर घायल कर दी थी जिसके कारण किसानो मे दहशत का माहौल उत्पन्य हो गया था ।
दियरा के किसानो ने बताया कि अपराधियो द्वारा मक्का की पकी फसल को काटने पर रोक लगा रही है अपराधी प्रति एकङ हजारों रूपये की डिमांड करता है किसान रूपए देने मे असमर्थता जाहिर किया है ।
गोलीबारी की घटना की सूचना पर कुरसेला पोठिया बरारी थाने की पुलिस घटनास्थल स्थल पर पहुंचकर किसानो से पूछताछ कर अपराधियो की जानकारी उठाने का प्रयास कर रही है वहीं पुलिस और अपराधियों के बीच गोली बारी की सुचना पर कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार तथा सदर एसडीपीओ अमरकांत झा घटना स्थल पर पहुँचे । एसडीपीओ अमरकांत झा ने बताया कि कुछ अपराधी नवगछिया क्षेत्र के है उन्होंने आगे बताया कि अपराधी दस – बारह राउंड फायरिंग की पुलिस बल भी जवाबी दस -बारह राउंड फायरिंग की दोनो तरफ से किसी के घायल की सूचना नही है पुलिस किसानो को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कृत संकल्प है ।

रिपोर्ट : रतन कुमार