Fri. May 14th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

कटिहार : इलेक्ट्रिक दुकान में भीषण आग से लाखों का नुकसान.. दमकल की टीमको करनी पड़ी काफी मशक्कत

1 min read

कटिहार : कटिहार इलेक्ट्रिक दुकान में लगी भीषण आग, आग बुझाने में जुटे स्थानीय, मौके पर दमकल की टीम भी पहुंची, नगर थाना क्षेत्र के श्यामाटॉकीज रोड की घटना, आग लगने की कारण अभी तक का स्पष्ट नहीं हो सकी है। कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत श्यामा टॉकीज गली में एक इलेक्ट्रिक दुकान में भीषण आग लग गई जिस कारण लाखों के सामान जलकर राख हो गए। आग लगने की सूचना के बाद स्थानीय लोग आग पर काबू पाने के लिए पानी का छिड़काव भी किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया। जिसके बाद स्थानीय लोग इसकी सूचना नगर थाना को दी और मौके पर दमकल की टीम पहुंच कर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट होने के कारण इलेक्ट्रिक दुकान में आग लग गई जिस कारण लाखों रुपए के सामान जलकर राख हो गए।

रिपोर्ट : रतन कुमार