Sun. Apr 11th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

मुम्बई : “बैड बॉय” के पोस्टर का सलमान खान ने किया अनावरण.. फिल्म दर्शकों का करेगी मनोरंजन

1 min read

मुम्बई : जब भी माहान फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी कोई फिल्म के साथ आते हैं, तो यह किसी उत्सव से कम नहीं होता। पिछले ३० वर्षों में आईकोनिक फिल्मों की उनकी लंबी सूची ने उन्हें भारतीय और वैश्विक सिनेमा के बेहतरीन दर्शकों के दिलो में उन्होंने अपनी जगह बनायीं है।

राजकुमार संतोषी अपनी अगली प्रतिष्ठित फिल्म “बैड बॉय” का पोस्टर जारी करते हैं।

निर्माताओं ने फिल्म को “आनंद और मौज मस्ती से बनायीं है , बैड बॉय २०२० की शानदार बॉलीवुड मसाला एंटरटेनर फिल्मो मैं से एक है। ” राजकुमार संतोषी की फिल्म शानदार होती है, वैसे हि बैड बॉय भी एक ठोस धमाके के साथ, एक नए रूप में नए रोमांचक कलाकारों,और शानदार संगीतकार के साथ, राजकुमार संतोषी की अतुलनीय प्रतिभा के साथ समर्थित है।

“बैड बॉय” के पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन क़ुरैशी काफी आकर्षक पतरह से बैड बॉय और बैड गर्ल की तरह नज़र आ रहे है । फिल्म अपनी शूटिंग पूरी होने के साथ ही पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है।

राजकुमार संतोषी के बैनर के नाम से बना ये पोस्टर अपने दर्शकों के लिए किसी रोमांचक मास्टर्पीस से कम नहीं लगता।

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक और सबसे सनसनीखेज पोस्टर बॉय – सलमान खान, नमाशी और अमरीन की चमकदार पोस्टर पेश कर रहे हैं। इसलिए, बैड बॉय फिल्म उद्योग में अगले बड़े राजकुमार संतोषी की सुपरहिट फिल्म बनेगा उसमें कोई संदेह नहीं है ।

“व्यावसायिक फिल्म”, फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी कहते हैं, “पोस्टर की तरह, बैड बॉय फिल्म की भी कहानी आकर्षक है। नाटक, संगीत, एक्शन, रोमांस, ये तत्व फिल्म के मूल हैं। व्यावसायिक फिल्म उन शैलियों में से एक है जिसे दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। हम आपके सामने पेश करते हैं फिल्म बैड बॉय के मुख्य स्टार कास्ट का पहला पोस्टर नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन क़ुरैशी।”

फिल्म के निर्माता साजिद क़ुरैशी का कहना हैं, “यह बैड बॉय की हमारी पहली आधिकारिक घोषणा है। हम आपके लिए फिल्म का पहला पोस्टर लेकर आए हैं। जिसमें मुख्य कलाकार हैं- नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी। इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताना चाहता हूं, लकिन मैं सिर्फ यह कहूंगा कि यह फिल्म मैं रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, म्यूजिक और ड्रामा की सही मात्रा पायी जाएगी। साथ ही २०२० के सबसे बड़े मनोरंजन फिल्मो में से एक होगा। आखिरकार यह राजकुमार संतोषी की पेशकश है।”

प्रमुख अभिनेता नमाशी चक्रवर्ती का कहना है कि “ बैड बॉय फिल्म के साथ मेरा सपना सच होने जा रहा है। साजिद भाई और राज जी के मार्गदर्शन के साथ मुझे व्यावसायिक फिल्म में लॉन्च किया जाना मेरे लिए यह सबसेबड़े सम्मान की बात है । इस फिल्म को बनाते वक़्त काफी मजेदार समय बीता है।”

प्रमुख अभिनेत्री अमरीन क़ुरैशी का कहना है,” बैड बॉय फिल्म मेरे लिए सब कुछ है। यह मेरा सपना हकीकत मैं बदल रहा है। हर दिन सेट पर मेरा अनोखा और यादगार अनुभव रहा है । ”

निर्मित द्वारा – साजिद क़ुरैशी, धवल जयंतीलाल गडा, अक्षय जयंतीलाल गडा

सह निर्माता – वाकी खान

द्वारा निर्देशित – राजकुमार संतोषी

अभिनेता – नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी।

म्यूजिक – हिमेश रेशमिया

सिनेमेटोग्राफी द्वारा – तनवीर मीर।

रिपोर्ट : अमरनाथ