Thu. Apr 15th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

मुंगेर : मातृ दिवस पर आयोजित किया श्रद्धा उपहार समपर्ण कार्यक्रम.. दो सौ माताओं को किया सम्मानित

1 min read

मुंगेर : मातृत्व दिवस पर “श्रद्धा उपहार समर्पण”कार्यक्रम का किया गया आयोजन इस मौके पर 200 माताओं को उपहार देकर किया गया सम्मानित।
मुंगेर में मातृत्व दिवस के पावन अवसर पर भाजपा नेता बीएम अमरेश द्वारा माताओं के प्रति श्रद्धा-भाव व्यक्त करने के लिए मुंगेर जिला में एक नई परम्परा “श्रद्धा उपहार समर्पण” कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस नये कार्यक्रम की सबों ने सराहना की।
जिले में सदर प्रखंड के तारापुर दियारा पंचायत स्थित महेशपुर गांव में अपने आवास पर श्री अमरेश के सहयोग सेे अधिवक्ता अार0एम0 राजेश की देखरेख में सिलहा, टोटहा, पासवान टोला, खड़बा, मनियारचक एवं महेशपुर गांव से आमंत्रित की गयी लगभग 200 माताओं को श्रद्धा-भाव से साड़ी तथा फल भेंट कर सम्मानित किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश जैन ने मातृत्व दिवस के मौके पर माताओं के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करते हुए कहा कि माता के कर्ज से कभी कोई उऋण नहीं हो सकता। उन्होने श्री अमरेश के इस पहल की स्वागत की तथा अपना भरपूर सहयोग दिया। वहीं स्थानीय ग्रामीण व गणमान्य लोगों ने श्री अमरेश के इस पहल की भूरि-भूरि प्रशंसा की। मौके पर वार्ड सदस्य गोपाल सिंह, पंचा भायत समिति के पूर्व सदस्य क्षत्रिय पासवान, सुधांशु शर्मा, अमरजीत मंडल ,छवि सुमनव,अंजनी सिंह सहित अन्य ने इस आयोजन में सराहनीय भूमिका निभायी।