Sat. May 15th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

मुजफ्फरपुर : कैश लूट का विरोध करने गये युवक को अपराधियों ने मारी गोली, हुई मौत,पुलिस जुटी गिरफ्तारी में

2 min read

मुज़फ़्फ़रपुर के बोचहा में कैस लूट के दौरान बचाने गये युवक की गोली मारकर हत्या ।पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी में जुटी।
राजद विधायक ने मुजफ्फरपुर में बढ़ते अपराध को लेकर आंदोलन की दी चेतावनी।

मुजफ्फरपुर : मुज़फ़्फ़रपुर (Muzaffarpur) जिले में अपराधी बेखौफ (Criminal without fear) हो गए है। लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम (Execute events) दे रहे है, और पुलिस (Police) कुछ नहीं कर पा रही है. ताजा मामला बोचहां थाना (Bochan police station) क्षेत्र का है, जहां सनाथी पंचायत की मुखिया सुमिता देवी (Chieftain Sumita Devi) के देवर वीरेंद्र सहनी (Virendra Sahni) को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी है.

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि किसी काम से वीरेंद्र सहनी बाइक (Bike) से जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में हथौरी रोड में लोसारी गांव के पास अपाची बाइक सवार दो अपराधी सीएसपी संचालक से लूट की कोशिश कर रहे थे. वीरेंद्र अपनी गाड़ी रोक अपराधियों से जा भिड़े इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े ही आराम से फरार हो गए
परिजनों ने बताया कि जिस सीएसपी संचालक से लूट की कोशिश की जा रही थी वह हथौड़ी क्षेत्र के एसबीआई सीएसपी केंद्र का संचालक था. गोलीबारी की घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में वीरेंद्र को एसकेएमसीएच पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
घटना की सूचना के बाद मीनापुर विधायक मुन्ना यादव भी एसकेएमसीएच पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. इस मौके पर विधायक मुन्ना यादव ने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा “बिहार में बहार है, अपराधियों की सरकार है, नितिशे कुमार है’.।
लगातार मुजफ्फरपुर में प्रतिदिन आपराधिक घटना हो रही है। यदि आपराधिक घटनाओं में कमी नही आई तो हमलोग आंदोलन करेंगे।
वही बोचहा थाना के पुलीस पदाधिकारी ने बताया की सीएसपी संचालक से लूट के दौरान बचाने गए एक व्यक्ति किंगोली मारकर हत्या करबड़ी गयी है अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

रिपोर्ट : चंदन चौधरी