Tue. Apr 20th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

नालंदा : बाईक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत ..दो मासूमों के सर से उठा पिता का साया

1 min read

नालंदा (बिहार) : हरनौत थाना क्षेत्र के बाजार स्थित पटेल नगर निवासी हीरालाल साव के युवा पुत्र सुनील कुमार की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, उसके भगिना अंगद को गंभीर चोटें आई है। गुरुवार की शाम पीएचसी के निकट कृष्णापुरी मोहल्ले में घटना हुई। घटना की सूचना मिलने पर सदमे से मृतक के पिता लकवा के शिकार हो गये। उन्हें गंभीर हालत में बिहारशरीफ रेफर किया गया है।घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार की सुबह मुआवजा की मांग पर लाश एनएच बीस पर रखकर विश्वकर्मा मोड़ पर करीब एक घंटा तक सड़क जाम रखा। इसके बाद थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह व बुद्धिजीवियों के समझाने पर लाश हटाई गई।
मृतक ग्रामीण कार्य विभाग के कार्य प्रमंडल, हरनौत के स्थानीय कार्यालय में कम्प्यूटर ऑपरेटर था। गुरुवार की शाम बाइक से वह अपने भगिना के साथ पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रही पानी की टंकी लोड मालढोबा ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे बाइक चला रहा सुनील सड़क पर कई पटखनी खाकर गिर गया और उसकी मौत हो गई। जबकि भगिना को सीने और पैर में गंभीर चोटें आईं।
घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई में मालढोबा वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

:: मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक की मां की मौत कुछ महीने पहले ही हुई थी। पिता भी सदमे से लकवा के शिकार अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।
पत्नी अंजली दो मासूमों के साथ अर्द्ध बेहोशी की अवस्था में है। दो बच्चों में एक पांच वर्ष और दूसरा एक वर्ष का है। घटना ने उनके सिर से पिता का साया छीन लिया।

रिपोर्ट : गौरी शंकर प्रसाद