Tue. Apr 20th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

नालंदा : जदयू कार्यकर्ताओं की प्रखंड कार्यालय में हुई बैठक.. बूथ जीतो,चुनाव जीतो अभियान के तहत हुई चर्चा

2 min read

नालंदा (बिहार) : हरनौत (Harnaut) पार्टी (party) के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पूरे राज्य में जदयू (JDU) का सबल पंचायत सक्रिय बूथ, बूथ जीतो चुनाव जीतो (Win election) अभियान (Abhiyan) चल रहा है। इसी अभियान में रविवार को पार्टी के प्रखंड कार्यालय में चेरन पंचायत की कार्यकारिणी की बैठक (miting)  की गई। इसकी अध्यक्षता पंचायत अध्यक्ष रौशन कुमार ने की। इसी पंचायत का होने के कारण प्रखंड अध्यक्ष रविकांत कुमार व युवा जिलाध्यक्ष सन्नी पटेल भी मौजूद थे।
बैठक के दौरान पंचायत में बूथवार पहले की वोटिंग (VOT) की समीक्षा की गई। कम वोटिंग प्रतिशत और खासकर चुनाव में महिला वोटरों की कम भागीदारी वाले बूथों को चिन्हित किया गया। वहां राज्य सरकार द्वारा गांव-टोलों के विकास व शासन-सत्ता में महिला भागीदारी को सुनिश्चित करने वाली योजनाओं के प्रचार-प्रसार पर जोर दिया गया।
अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना (Corona) संकट के दौरान दूसरे प्रदेशों से बड़ी संख्या में लोग लौटे हैं। उन्हें संकट काल में बाहर से लाने और यहां उन्हें राहत व रोजगार उपलब्ध कराने की सरकारी स्कीम के याद दिलाने की बात कही गई। ताकि, वे हमारे नेता व सीएम नीतीश कुमार (Nitish kumar) को फिर से सीएम बनाने में अपना योगदान करें।
बैठक में राजीव रंजन, नीतीश कुमार, रामउचित सिंह व अन्य मौजूद थे।

रिपोर्ट : गौरी शंकर प्रसाद