Fri. May 14th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

नालंदा : गैरमजरूआ जलस्रोत कब्जाने के लिए दबंगों ने की दबंगई.. कई लोगों के साथ की मारपीट

2 min read

-गैरमजरुआ जलस्त्रोत पर कब्जा के लिए दबंगई

* दादी-पोता-पोती के साथ मारपीट
* ओपी प्रभारी ने सीओ को दी सूचना

नालंदा (बिहार) : हरनौत (Harnaut) चेरो ओपी क्षेत्र के एक गांव में जलस्त्रोत की गैरमजरुआ जमीन पर कब्जा (Non-occupying land) के लिए बदमाशों (Punks) ने उसके पीछे की जमीन पर बसे परिवार की वृद्धा दादी, पोता और पोती (Grandma, grandson granddaughter) को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल (Injured0 कर दिया था। पर, पोती के शादी-ब्याह में अड़चन को लेकर पिता ने एफआईआर (FIR) नहीं कराई। इस वजह से विवाद सुलझाने के लिये ओपी प्रभारी उमाशंकर सिंह ने सीओ अखिलेश चौधरी को लिखित सूचना दी है।
वृद्धा दादी ने बताया कि पांच दिन पहले उनकी पोती सुबह जलावन लाने के लिये खंधे में गई थी। वहां बदमाशों ने उसके साथ छेड़खानी और मारपीट की। हो-हल्ला होने पर उसका भाई और दादी दौड़े। दोनों को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। तीनों का इलाज हरनौत अस्पताल (Hospital) में कराया गया है। पर, युवती के पिता ने बदनामी और बेटी की शादी में अड़चन होने की बात पर एफआईआर करने से इंकार कर दिया।
वृद्धा की मानें तो विवाद वर्षों पुराना है। उनके पति शारीरिक रुप से काफी बलिष्ठ थे। इसी वजह से बदमाश उसकी जमीन के आगे गैरमजरुआ जलस्रोत पर दबंगों को कब्जा से रोक रहे थे। इसी विवाद में दस वर्ष पहले जाड़े की सुबह कोहरे का फायदा उठाकर बदमाशों ने मारपीट (Beating) कर उनकी हत्या कर दी थी।
इस संबंध में ओपी प्रभारी ने पुर्व की जानकारी नहीं होने की बात कही। बताया कि युवती के पिता ने एफआईआर करने से इंकार कर दिया है।

रिपोर्ट : गौरी शंकर प्रसाद