Sun. Apr 11th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

नरकटियागंज : वीसी के माध्यम से भाजपा आईटी, मीडिया सेल की हुई बैठक, कोरोना संकट को लेकर केन्द्र और राज्य सरकार के प्रयासों की की गई सराहना

1 min read

-वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाजपा आईटी, मीडिया सेल की जिला कार्यकारिणी की हुयी बैठक संपन्न

नरकटियागंज गौनाहा : (Narkatiaganj) (Cowherd) भाजपा के बगहा जिला के आईटी (IT) एवं मीडिया (media) सेल के जिला संयोजक रानु मिश्रा जी के नेतृत्व में विडियो कॉन्फ्रेन्सिंग (Video conferencing) के माध्यम से मंगलवार को भाजपा आईटी, मीडिया सेल, संगठनात्मक जिला बगहा के जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। जिसमे जिला कार्यकारिणी के सदस्य, विधानसभा के संयोजक, मंडलो के संयोजक तथा विधानसभा एवं मंडलो के साइबर सेल की टीम के सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में सरकार के प्रयासों को सराहा गया। इसके साथ ही वर्तमान में गांव लौट रहे प्रवासियों को रोजगार मुहैया कराने के मद्देनजर मुख्यमंत्री योजना समेत अन्य योजनाओं से जोड़ने की जरूरत पर बल दिया गया। भाजपा प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक में केंद्र सरकार द्वारा घोषित किए गए आर्थिक पैकेज के लिए केंद्र के प्रति आभार जताते हुए लोगों को इसका लाभ पहुंचाने के दृष्टिगत विमर्श हुआ। इसके अलावा कोरोना (corona) की रोकथाम को अब तक उठाए गए कदमों और प्रवासियों के मसले पर भी चर्चा की गयी।


31 मई 2020 को यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा होनेवाले मन की बात सप्तऋषियों के साथ कार्यक्रम की सफलता के लिए तैयारी करने तथा शक्तिकेन्द्र से लेकर हर बूथ स्तर तक आईटी प्रभारी नियुक्त करने तथा आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर संगठन की मजबूती पे विशेष चर्चा हुई, साथ ही बगहा विधानसभा संयोजक प्रमोद प्रसाद काजू , जितेंद्र दुबे , सुंदरम जिला तथा स्तरीय ट्विटर हैंडल टीम की लीडर अंकिता कुमारी समेत तमाम सम्मानित सदस्यों के अहम सुझाव प्राप्त हुए तथा उन सुझावों पे पहल यथाशीघ्र हो, इसपे विस्तार से चर्चा की गई।
बैठक को सफल बनाने और सुझाव देनेवाले सभी साइबर योद्धाओं को जिला संयोजक रानु मिश्रा ने विशेष धन्यवाद दिया है।

                             रिपोर्ट : विवेक सिंह