Tue. Apr 20th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट कर पुलिस को दी बड़ी चुनौती.. पीएनबी से लूटे तिरेपन लाख रुपये

2 min read

पटना : वारदात राजधानी पटना (patna) के बेउर थाना (Beur Police Station) इलाके की है. जहां अनीसाबाद (Anisabad) इलाके के एनएच (NH) 30 पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में लाखों रुपये की लूट हुई है । मिली जानकारी के मुताबिक 8 से 10 की संख्या में हथियारबंद (Armed) डकैत (dacoit) पहुंचे थे. जिन्होंने अचानक से पीएनबी बैंक में हमला बोल दिया और दिनदहाड़े लाखों रुपये लूटकर फरार (Robbed absconding) हो गए.

बैंक मैनेजर और अन्य बैंक अधिकारियों को बंधक बनाया गया था. वारदात की सूचना (information) मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंची है. अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं. लूट की रकम को लेकर अधिकारियों की ओर से पुष्टि नहीं हुई है. माना जा रहा है कि रकम और भी ज्यादा हो सकता है.

राजधानी पटना में विधि-व्यवस्था (arrangement) सवालों के घेरे में है. सुदूर जिलों की बात तो छोड़िए राजधानी पटना की विधि-व्यवस्था भी रामभरोसे ही दिखती है. बता दें कि इससे पहले भी कोतवाली थाना के पटना जंक्शन के पास यूनाइटेड (United) बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में लाखों रुपये की लूट हुई थी. सबसे हैरानी की बात ये है कि इस इलाके में अमूमन सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक भीड़भाड़ बनी रहती है. लेकिन इसके बावजूद भी बैंक लूट जैसी बड़ी वारदात को अपराधी दिनदहाड़े अंजाम दे रहे हैं.

रिपोर्ट : महीप राज