Tue. Apr 20th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना: वीसी के जरिए मुख्यमंत्री ने क्वारेंटाइन सेंटर का लिया जायजा, प्रवासी कामगारों से जाना हाल

1 min read

पटना: प्रदेश के क्वारेंटाइन सेंटर(Quarantine Center) में बदइंतजामी को लेकर उठ रहे सवालों के बीच मुख्यमंत्री ने खुद क्वारेंटाइन सेंटर का हाल जानने के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग का सहारा लिया । शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने दस क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी कामगारों से बात कर उनकी समस्या सुनी।
मुख्यमंत्री नीतीश वीसी के माध्यम से विभिन्न क्वारांटाइन सेन्टर का अवलोकन किया । वीडियो कांफ्रेंसिंग( video conferencing) के माध्यम से नीतीश कुमार क्वारंटीन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों से संवाद किया और जानकारी ली कि कहां कमी है और क्या परेशानी हो रही है.सीएम नीतीश नेक संवाद से हीं अधिकारियों से जुड़े रहे , साथ ही इस कार्यक्रम में मुख्य सचिव,डीजीपी एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे और जिलों के प्रखंड स्तरीय क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा की।
सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को 10 जिलों के प्रखंड स्तरीय क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा की जिन जिलों की मुख्यमंत्री ने समीक्षा की वे जिले हैं -पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, पूर्णिया ,गया ,बेगूसराय, रोहतास, मधुबनी, दरभंगा, सीतामढ़ी और शिवहर।इन सभी जिलों के जिलाधिकारियों को निर्देश दिया गया था कि संबंधित जिले के जिलाधिकारी प्रखंड स्तरीय 2 क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा हेतु लैपटॉप और इंटरनेट कनेक्शन की व्यवस्था सुनिश्चित करें ताकि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रखंड स्तरीय क्वारंटीन सेंटरों की समीक्षा की जा सके.

  रिपोर्ट : राजू राज