Thu. Apr 15th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : बगैर चुनाव नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री नियुक्त करने की फरियाद ले युवकों का दल पहुंचा चुनाव आयोग..सौंपा ज्ञापन

2 min read

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (nitish kumar) को बिना चुनाव (Without election) के ही अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त (Appointed) करने की मांग उठी है. पटना (patna) के युवा वर्ग के लोगों ने इस संबंध में बिहार (bihar) के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन में कहा गया है कि कोरोना (corona) महामारी के मद्देनजर चुनाव रद्द (rad) करें (kre) और नीतीश कुमार को अगले 5 साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त किया जाए. पटना के युवाओं ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सीबीएसई ओर आईसीएसई बोर्ड (CBSE and ICSE Board) 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद्द करके आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर रिजल्ट (result) देने का फैसला लिया है.

युवाओं ने अपने ज्ञापन में कहा है कि चुनाव आयोग से आग्रह करना चाहते हैं कि कोरोना को देखते हुए बिहार के हित को ध्यान में रखकर आगामी विधानसभा चुनाव को रद्द किया जाए. साथ ही पिछले 15 सालों के परफॉर्मेंस को देखते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगले 5 साल तक के लिए बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर नियुक्त करें. युवाओं ने निर्वाचन आयोग से आग्रह किया कि हमारी मांग पर गंभीरता से विचार करें.

                    रिपोर्ट : महीप राज