Thu. May 13th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : जस्टिस फार सुशांत मुहीम चलायेंगे अभिनेता शेखर सुमन…तेजस्वी का भी मिला साथ

2 min read

जस्टिस फॉर सुशांत मुहीम के बहाने करीब आये शेखर सुमन और तेजस्वी

बिहार के सुपर स्टार सुशांत के गुनाहगारों सजा दिलाने के तेजस्वी और शेखर सुमन, जस्टिस फॉर सुशांत मुहीम की शुरुआत 30-Jun-2020 करेंगे।

पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के गुनाहगारों को सजा दिलाने के लिए शेखर सुमन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ मिलकर काम करेंगे. शेखर सुमन ने आज दोपहर ही तेजस्वी यादव से 2 घंटे तक मुलाकात (Mulakat) की थी और अब दोनों ने एक साथ एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया है.

पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर आवास पर तेजस्वी यादव के साथ बैठकर मीडिया (Sit media) से बातचीत करते हुए शेखर सुमन ने इस बात की आशंका जताई है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत सामान्य बात नहीं है. सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे इस हद तक जाने पर मजबूर किया गया. सुशांत को इंसाफ दिलाना बिहारी को इंसाफ दिलाने की तरह है.

शेखर सुमन ने कहा कि इस सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जो सब कोई देख रहा है. वह आधा सच है. हम पूरे सच को सामने लाने के लिए संघर्ष करेंगे. शेखर सुमन ने कहा कि वह इस मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बातचीत कर चुके हैं और तेजस्वी भी जस्टिस फॉर सुशांत मुहिम के साथ जुड़े हैं.

शेखर सुमन ने कहा है कि बॉलीवुड में नेपोटिजम नहीं है बल्कि गैंगिज्‍म है. बॉलीवुड में ये काफी सक्रिय है, जो गैंग के तरीके से काम करता है. शेखर ने कहा कि वह अंडरवर्ल्ड वाले गैंग की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि यह व्यावसायिक हितों को साधने वाला एक गैंग है, जो टैलेंट की चिंता नहीं करता है. शेखर सुमन ने कहा कि जो इस गैंग के तौर तरीके में काम नहीं करता, उसे या तो मिटा दिया जाता है या फिर उसे अपने साथ मिला लिया जाता है।

रिपोर्ट : महीप राज