Wed. Apr 14th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : सोनिया गांधी के खिलाफ दर्ज मुकदमा को लेकर किसान कांग्रेस ने किया भूख हड़ताल, प्रदेश उपाध्यक्ष ने मुकदमा वापसी की ,की मांग

1 min read

पटना : कांग्रेस नेत्री रेणु सिंह जी के निर्देशानुसार किसान कांग्रेस के आह्वान पर पूरे प्रदेशभर में उनके टीम के द्वारा भूख हड़ताल किआ गया। भोजपुर (Bhojpur) के जिलाध्यक्ष मुजीबुर्रहमान जी , जिला उपाध्यक्ष मो.इरफान, विवेक पटेल, सुधांशु कुमार , युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अनुरूप मिश्रा इन सब के अध्यक्षता में आज दिनभर उपवास रखकर सरकार के प्रति आक्रोश जाहिर किया।सभी कार्यकर्ताओं का कहना है कि पी.एम.के अर (PMK Ara) फण्ड की जानकारी मांगने के वजह से कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मति सोनिया गांधी जी पर फर्जी मुकद्दमें दायर किये गए हैं। ऐसा करके सरकार विपक्ष को डराने की कोशिश कर रही है पर हम ऐसा होने नही देंगे।पी.एम.केअर फण्ड का हिसाब मांगना न सिर्फ कांग्रेसियों का बल्कि देश के समस्त जनता का अधिकार है। पी.एम.केअर फण्ड को आर.टी.आई (RTI) .के दायरे से बाहर रखना लोकतंत्र का हत्या करने के बराबर है क्योंकी वो पैसा किसी की प्राइवेट सम्पति नही है बल्कि वह जनता का पैसा है।
किसान कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष रेणु सिंह जी ने कहा कि आज हम सब भूख हड़ताल कर सरकार से मांग करते हैं कि श्री मति सोनिया जी पर किये गए मुकद्दमें जल्द से जल्द वापस लिया जाय वरना हम अनिश्चित कालीन के लिए हड़ताल करेंगे।

रिपोर्ट : राजू राज