Sat. May 15th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : सांसद ललन सिंह ने लालू पर किया तीखा प्रहार… कहा ताखा पर रख दिया है शर्म

2 min read

पटना : (Patna) बिहार विधानसभा चुनाव (Assembly elections) जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर थी शुरू हो गया है । होटवार जेल में बंद (Hotwar jailed) आरजेडी (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू य़ादव (Lalu Yadav) के ट्वीट (Tweet) पर बिहार की सियासत गरमा गयी है। जेडीयू सांसद ललन सिंह (MP Lalan Singh) ने लालू यादव पर तीखा पलटवार (Counterattack) किया है। ललन सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति ने लोक लाज शर्म हया ताखा पर रख दिया हो उसकी बातों पर क्या ध्यान देना।

जेडीयू के लोकसभा सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह इन दिनों काफी गुस्से में है । गुस्से का कारण है लालू प्रसाद यादव का ट्वीट । ललन सिंह आग बबूला हो गए जब उनसे पत्रकारों ने पूछा (Reporters asked) कि लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार (Nitish kumar) के ऊपर तंज कसा है और एक पहेली बुझाई है । जेडीयू के सांसद ने कहा कि जिस व्यक्ति ने लोक लाज शर्म हया ताखा पर रख दिया है उस लालू यादव की बात करते हैं। लालू यादव ट्वीट कर ये बताए कि होटवार जेल में 3 साल से क्यों बंद हैं। लालू यादव स्वतंत्रता आंदोलन में जेल गए हैं क्या ? गरीब लोगो का चारा जो जानवर को खिलाया जाता है उसकी चोरी में जेल गए हैं लालू ।

सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना (Corona) संकट में पिछले 83 दिन लगातार बैठ कर लगातार काम कर रहे है। उन्हें घूमने की क्या जरूरत। बिहार में रह रहे लोगो के साथ साथ जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनकी देख भाल की जा रही है। उनके इलाज की व्यवस्था (arrangement) की गई ।लोगों को कहां रखना कैसे स्वस्थ्य (Health) रखना है इन सब चीजों का सीएम नीतीश ने खुद ख्याल रखा है। कोरोना संकट में सीएम नीतीश ने जो बिहार में किया शायद किसी प्रदेश ऐसा काम नही हुआ है।

ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार बाहर क्यों घूमेंगे। लालू यादव अपने कार्यकाल में घूमते थे माल बनाने के लिए , टिकट के बदले सम्पत्ति लिखवाने और नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के लिए घूमते थे । उन्होनें कहा कि चुनाव में पता चल जाएगा कि काम हेड लाइन के लिए हो रहा है या जमीनी स्तर पर किया जा रहा है।

ललन सिंह यहीं नहीं रुके उन्होनें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भी घेरा। उन्होनें कहा कि तेजस्वी यादव जैसा दुनिया मे कोई दूसरा उदाहरण नहीं है। नाबालिग रहते हजारो करोड़ सम्पत्ति के मालिक बन गए। माता पिता और पुत्र ने मिल कर बिहार को खोखला कर दिया। उन्होनें कहा कि अभी थाली बजाइये और चुनाव के बाद तो छाती पीटना पड़ेगा।

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने खाटी अंदाज में पहेली बुझाते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला (Attacked) है।लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि देश के किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री 83 दिनों से घर के बाहर नहीं निकला है। लालू ने कहा है कि कोरोना भले ही ना भागा हो लेकिन मुख्यमंत्री जनता को मझधार में छोड़ कर भाग गए हैं। आरजेडी सुप्रीमो ने नीतीश कुमार को रणछोड़ बताते हुए तंज कसा है।

गौरतलब है कि लालू यादव कोरोना संकट के इस काल में बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं। ट्वीट के माध्यम से लालू प्रसाद यादव लगातार हमला बोल रहे हैं। वहीं प्रवासी मजदूरों को भी लेकर लालू यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला था।

रिपोर्ट : महीप राज