Tue. Apr 20th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : लाकडाउन में फंसे सूर्य देव सिंह की नहीं सुन रहा कोई..तमाम अधिकारियों से गुहार के बावजूद नहीं मिल पा रहा पास

1 min read

पटना : लॉक डाउन में फंसे यात्री का क्षेत्रीय सांसद रविशंकर प्रसाद एवं गृह निवासी मुख्यमंत्री से तत्काल मदद की गुहार लगाई है।
विदित हो कि सूर्य देव प्रसाद केंद्रीय कर्मचारी जो सीडीए दफ्तर पटना में कार्यरत थे वे अपनी पत्नी के इलाज हेतु मैक्स हॉस्पिटल साकेत दिल्ली गए थे और 18 मार्च को हेमी सुनेजा डॉक्टर से इलाज के बाद संपूर्ण लॉग डाउन में हिंडन विहार 49 सेक्टर नोएडा गौतम बुध नगर में परिवार और दो बच्चों के साथ बुरी तरह से फंस गए हैं। श्री सूर्यदेव देव प्रसाद ने उत्तर प्रदेश सरकार एवं बिहार सरकार के तमाम हेल्पलाइन नंबर पर बात किया था मदद की गुहार लगाई एवं प्रधानमंत्री समेत संबंधित सरकारों को अपना समस्या विवरण मेल भी किया परंतु कोई सुध लेने वाला नहीं है।
यहां तक की सूर्यदेव प्रसाद के संबंधित अधिकारी जो रक्षा मंत्रालय से है वह भी पत्र लिखे हैं कि इनका कार्य बाधित हो रहा है इनको सुविधा मुहैया कराया जाए। वहीं क्षेत्रीय विधायक रणविजय सिंह ने भी कानून मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद को पत्र लिखकर परविंद्र जी पी. ए. स से बात किया कि सूर्योदय प्रसाद परिवार सहित फंसे हुए हैं इन्हें तुरंत मदद किया जाए। परंतु अब तक कुछ भी कार्यवाही नहीं हुई है जो बेहद चिंताजनक है।
वही सूर्य देव प्रसाद के अपने गृह राज्य मुख्यमंत्री से मांग की है कि हम लोग चार व्यक्ति हैं तथा निजी वाहन से अपने खर्च पर आना चाहते हैं और हम लोगों से कोराना का कोई लक्षण नहीं है क्योंकि 18 मार्च से संपूर्ण लॉक डाउन का घर पर ही रहकर प्रधानमंत्री जी के आदेश का पालन कर रहे हैं इसलिए पटना बख्तियारपुर आने के बाद हम लोगों को होम क्वॉरेंटाइन में रखा जाए।

रिपोर्ट : राजू राज