Fri. May 14th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : मीडिया बैन पर बोले रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा..नीतीश कुमार का है अलोकतांत्रिक कदम

1 min read

पटना : क्वारेन्टाईन सेन्टरों मीडिया कर्मियों के प्रतिबंध के खिलाफ आज पूरे बिहार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने काला दिवस मनाया।
पार्टी के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने कहा आज कोरोना वायरस के कारण सभी परेशान हैं। राज्य सरकार के रवैया के कारण लोगों को राहत नहीं मिल पा रही है, उसके चलते लोगों की समस्याएं बढ़ती जा रही है। और इन समस्याओं को दूर करने में राज्य सरकार सफल नहीं हो पा रही है।
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर में मीडिया के प्रवेश पर रोक लगा दी है। एक तो राज्य सरकार कुछ कर नहीं रही है और मीडिया सच को उजागर करता है तो उसके ऊपर भी बैन लगा दिया गया है।
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का काम अलोकतांत्रिक है। इसलिए हमलोगों ने सरकार के इस निर्णय के विरोध में बैठना पड़ा है। हम लोग आज काला दिवस मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान, दैनिक मजदूर को खाने को कुछ नहीं मिल पा रहा है और उसके लिए राहत की बात होनी चाहिए।उधर दिल्ली से पार्टी के प्रधान महासचिव और प्रधान प्रवक्ता माधव आनंद ने कहा कि
कैद है मीडिया, जनता है विवश
वैठे धरना पे,मनाएं, काला दिवस
उन्होंने कहा कोरोना के संकट में बिहार सरकार पूरी तरह विफल रही है। यही विफलता के कारण मीडिया जो लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है उस पर बैन लगाने का काम किया है। उन्होंने बिहार सरकार से कहा कि यही मीडिया है जो आपकी अच्छे कामों को भी उजागर करता है और आपकी नाकामी को भी। आज जो कोरेंटिन सेंटर का जो हाल है मीडिया बंधु उसको उजागर करते हैं तो आप प्रतिबंध लगाते हैं। माधव आनंद ने मीडिया पर लगाए प्रतिबंध को वापस लेने की मांग बिहार सरकार से की है।

रिपोर्ट : आशीष कुमार