Mon. Apr 12th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना: तेजप्रताप पिता लालू प्रसाद को याद कर हूए भावुक, वीडियो किया साझा

1 min read

पटना:बिहार की राजनीति में लालू के दो लाल हैं , नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभाने वाले तेजस्वी यादव और दूसरे लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव। एक लाल 21 दिन सोए रहने के बाद अचानक 22 वें दिन नींद से जागते हैं और उन गरीब लोगों को बिहार में कोरोनावायरस का दोषी बता देते हैं जो बिहार की बदहाल स्थिति से परेशान हो कर किसी तरह पासपोर्ट और वीजा हासिल कर दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करने ओमान और कतर जाते है .
वहीं लालू के दूसरे लाल या यानी तेज प्रताप यादव जो कभी बिहार के स्वास्थ्य मंत्री भी रहे हैं, पिता लालू प्रसाद से वियोग रस में डूबे हुए नजर आते हैं। तेज प्रताप यादव लालू प्रसाद यादव के साथ अपनी तस्वीरें देखते हुए वीडियो साझा की हैं । और बड़े भावुक अंदाज में वह अपने पिता को याद करते हैं।
वैसे तो बड़े लाल कृष्ण भक्ति के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनकी आस्था पितृ भक्ति में भी बहुत ज्यादा है। उन्होंने यह वीडियो ऐसे समय में डाला है जब पूरी दुनिया में Corona ने कहर बरपा रखा है , भारत भी इससे अछूता नहीं है और बिहार के प्रवासी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ऐसे में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और बिहार में कभी सत्ता संभालने वाले लालू परिवार के बड़े बेटे से ऐसी उम्मीद तो नहीं की जा सकती थी।
हालांकि समय-समय पर तेज प्रताप यादव मास्क और सैनिटाइजर बांटते नजर भी आए हैं, लेकिन छोटे लाल यानी तेजस्वी यादव कोरोना के दौरान गायब ही नजर आए हैं।बेहतर होता बिहार का पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बिहार की जनता के साथ मजबूती से खड़ा दिखाई देता।

 

रिपोर्ट: महीप राज