Tue. Oct 27th, 2020

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

पटना : आप के प्रदेश उपाध्यक्ष के नेतृत्व में लगातार गरीबों को मिल रहा राहत सामग्री.. दो सौ परिवारों के बीच दस क्विंटल अनाज का किया वितरण

1 min read

पटना 12 मई : लाक डॉउन -3 में भी आम आदमी पार्टी ने अति गरीबों के बीच अनाज वितरण किया
आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में लाक डॉउन-३ में भी पटना साहिब विधानसभा के विभिन्न वार्डो से ताल्लुक रखने वाले अति गरीब जरूरतमंदों के बीच आज गुरहट्टा में दो सौ परिवारों के बीच दस क्विंटल अनाज का वितरण किया गया। अनाज वितरण के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि – अति गरीब जरूरतमंदो के बीच अनाज वितरण का सिलसिला बिहार प्रदेश के हर जिले में पार्टी जिलाध्यक्षों के नेतृत्व में जारी है। माननीय मुख्यमंत्री दिल्ली सरकार अरविंद केजरीवाल जी के निर्देश पर कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र के गरीब परिवारों को हर प्रकार से सहायता और राहत पहुंचा रहे हैं।

आज के अनाज वितरण कार्यक्रम को सफल बनाने और अति जरूरतमंद परिवारों को चिन्हित करने में पटना जिला प्रवक्ता विनय यादव, विधानसभा प्रभारी अविनाश सिन्हा, विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक यादव, विधानसभा मीडिया प्रभारी प्रकाश सिन्हा, जिला सोशल मीडिया प्रभारी रोहित सिंह, विधानसभा महिला अध्यक्ष पार्वती देवी, युवा नेता राहुल मेहता, राजेंद्र कुमार, दलित प्रकोष्ठ अध्यक्ष विनय चौधरी, मुकेश मेहता,गोपी साह, विकाश यादव आदि सक्रिय रहे।
जिला प्रवक्ता विनय यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी पटना साहिब विधानसभा में आगे भी इस प्रकार के अनाज वितरण का कार्यक्रम चलाती रहेगी।

रिपोर्ट : राजू राज

 

1 thought on “पटना : आप के प्रदेश उपाध्यक्ष के नेतृत्व में लगातार गरीबों को मिल रहा राहत सामग्री.. दो सौ परिवारों के बीच दस क्विंटल अनाज का किया वितरण

Comments are closed.