Thu. May 13th, 2021

Real4news

Latest and Breaking News in Hindi, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी – Real4news.com

रांची : भाजपा ने लालू यादव पर जेल मैनुअल के उल्लंघन का लगाया आरोप..फोटो जारी कर उठाए सवाल

2 min read

रांची : चारा घोटाला मामले (Fodder Scam Cases) में सजा काट (Sentence off) रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का एक फोटो वायरल (A photo of Lalu Prasad Yadav goes viral) हो रहा है। रांची के रिम्स में लंबे अरसे से इलाज करवा रहे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर विरोधियों की तरफ से समय-समय पर यह दावा किया जाता रहा है कि लालू यादव रिम्स में अपना दरबार सजाते हैं । खासतौर पर झारखंड में हेमंत सरकार के गठन के बाद लालू की मानो बल्ले-बल्ले हो गई है । भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक फोटो जारी हुआ है । फोटो में लालू यादव पर जेल मैनुअल की धज्जी उड़ाने का आरोप (Aarop) लगाया है ।

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव की तस्वीर साझा करते हुए झारखंड प्रदेश बीजेपी (BJP) के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने आरोप लगाया है कि लालू यादव जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ा रहे हैं. दरअसल बीजेपी प्रवक्ता ने जो तस्वीर जारी की है. उसमें लालू यादव और इनके कमरे में बैठकर मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं. लालू यादव के साथ तस्वीर में तीन अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में लालू के सामने खुद स्वास्थ्य (Health) मंत्री बन्ना गुप्ता बैठे (Miting) हुए हैं.

आपको बता दें कि झारखंड के मंत्री बन्ना गुप्ता की भी रिम्स में ही सर्जरी हुई है. झारखंड सरकार के मंत्री के सामने ही सजायाफ्ता लालू मोबाइल फोन पर बातचीत कर रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया है कि लालू यादव को लेकर हेमंत सरकार जेल मैनुअल को ताक पर रख दिया है. बता दें कि उसके पहले लालू यादव के जन्मदिन पर भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लालू यादव रिम्स के वार्ड में बैठकर वीडियो कॉल (Sit video call) के जरिए अपने परिवार के लोगों से बात कर रहे थे.

रिपोर्ट : महीप राज